T20 World Cup: हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं - शाकिब अल हसन

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने हाल ही में बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उनकी टीम में जीतने की मानसिकता आ गई है. साथ ही उन्होंने कहा कि वे आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में सभी टीम्स को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं. उन्होंने आईपीएल 2021 में खेलने को लेकर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

शाकिब ने कहा, “पिछले 9-10 मुकाबलों में खेलने वाले लगभग सभी खिलाड़ी ऑफ फॉर्म में हैं. अगर कोई बल्लेबाज इन विकेटों पर 10-15 मैच खेलता है तो उसका करियर तबाह हो जाएगा, लेकिन हम इनके बारे में ज्यादा न पढ़ें, जो टीम में हैं उनमें देश के लिए जीतने की क्षमता है.”

उन्होंने आगे कहा, “हर कोई अपनी स्थिति से अपना बेस्ट कर रहा है. मुझे पूरा भरोसा है कि आईपीएल से सभी टीमों को फायदा होगा. हम यूएई की परिस्थितियों में मुकाबले खेलेंगे, जहां पर टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है.”

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में सुपर 12 में जगह बनाने से पहले बांग्लादेश को क्वालीफायर खेलना होगा. बांग्लादेश ने हाल ही ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड, जैसी मजबूत टीम्स को टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज में शिकस्त दी. ऐसे में वे टी20 वर्ल्ड कप 2021 में किसी भी टीम के लिए बड़ा ख़तरा साबित हो सकते हैं. यह टीम आगामी टूर्नामेंट में उलटफेर कर सकती है.

आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए बांग्लादेश की 15 सदस्यीय टीम इस प्रकार है:

महमूदुल्लाह (कप्तान), शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, सौम्य सरकार, लिटन दास, अफीफ हुसैन, मोहम्मद नईम, नुरुल हसन सोहन, शमीम हुसैन, मुस्तफिजुर रहीम, तस्किन अहमद, मोहम्मद सैफुद्दीन, शोरिफुल इस्लाम, मेहदी हसन मिराज और नसुम अहमद.

Leave a comment