bravo crictoday
T20 World Cup: ब्रावो ने अपने आखिरी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला खेला. इस मैच में वे कुछ ख़ास नहीं कर पाए. मुकाबले के बाद ब्रावो ने बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा है कि वे करियर को उच्च स्तर पर ले जाकर छोड़ना चाहते थे, लेकिन उन्हें अब भी इस बात का मलाल नहीं है.

ब्रावो ने कहा, “ईश्वर ने मुझे, जिस प्रतिभा के लिए 18 वर्षों तक वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करने का आशीर्वाद दिया, उसके लिए धन्वाद. मेरे लिए क्रिकेट हमेशा से मेरा बचपन का सपना रहा है और मैं इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करना चाहता था.”

उन्होंने आगे कहा, “यह अच्छा है कि मैं एक सफल करियर बनाने में सक्षम रहा. मैं इस समय खेल छोड़कर खुश हूं, मुझे इसका कोई मलाल नहीं है. अंतिम बार मैं यह कहते हुए यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं उच्च स्तर पर करियर समाप्त करना चाहता हूं. मैं इसे अपनी टीम के लिए बनाना चाहता हूं.”

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से पराजित कर मौजूदा टूर्नामेंट के सेमी फाइनल में पहुंचने की अपनी राह को आसान किया. ब्रावो जीत के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर का अंत नहीं कर पाए.

Leave a comment