ICC टी20 विश्व कप 2021 में 24 अक्टूबर को भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान.

टी20 विश्व कप 2021 का आयोजन ओमान और संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में होगा. टी20 क्रिकेट का सबसे बड़ा यह महाकुंभ 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक खेला जाएगा. भारतीय टीम 24 अक्टूबर को दुबई के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेगी.

इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑफ़ स्पिनर हरभजन सिंह ने विराट सेना का समर्थन करते हुए कहा है कि नीली जर्सी वाली टीम पाकिस्तान को आसानी से हरा देगी. साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज पेसर शोएब अख्तर को जवाब देते हुए कहा कि उनकी टीम का भारत से खेलने का कोई फायदा नहीं है.

यह भी पढ़ें | ICC ने टी20 विश्व कप 2021 के कार्यक्रम का किया ऐलान, 24 अक्टूबर को भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान

उन्होंने कहा, “पाकिस्तान का भारत के खिलाफ खेलना का कोई फायदा नहीं है. आप हमारे साथ फिर खेलेंगे और फिर हारकर निराश होंगे. शोएब अख्तर कोई चांस नहीं है, हमारी टीम बहुत तगड़ी है और उड़ा देगी तुमको.”

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है:

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी.

Leave a comment