Harshal Patel
चयनकर्ताओं का हर्षल पटेल को न्यूजीलैंड टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में मौका देना एक 'शानदार संकेत' है.

सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि चयनकर्ताओं का हर्षल पटेल को न्यूजीलैंड टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में मौका देना एक ‘शानदार संकेत’ है. गावस्कर का मानना ​​​​है कि यह दर्शाता है कि बोर्ड क्रिकेटर की उम्र के बावजूद उसके प्रदर्शन को महत्व देता है.

आईपीएल 2021 में हर्षल पटेल पर्पल कैप विजेता थे, उन्होंने 15 मैचों में 32 विकेट हासिल किए थे. हर्षल पटेल का यह प्रदर्शन 30 साल की उम्र में आया था, जिसके कारण यह शंका जताई जा रही थी कि क्या उन्हें राष्ट्रीय चयनकर्ता टीम इंडिया में शामिल करेंगे या नहीं?

हरियाणा का इस ऑलराउंडर के बारे में बात करते हुए सुनील गावस्कर ने स्पोर्ट्स टुडे से कहा, “आईपीएल में उनके प्रदर्शन को देखिए, वह इस इंडिया कैप के हकदार हैं. आईपीएल में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है. उम्र पर मत जाइए, क्योंकि अगर 15 दिन पहले वह इतने विकेट ले सकता था, तो उन्हें इन मैचों में या अगले साल भी इतने ही विकेट लेने से क्या रोक सकता है? उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्हें उनके प्रयासों के लिए पुरस्कृत किया गया है और हमें इसे संजोना चाहिए”.

30 साल के हर्षल पटेल ने आईपीएल में आरसीबी की ओर से शानदार गेंदबाज़ी की थी. पूर्व क्रिकेटर सुनील गवास्कार का मानना है कि अपने इस प्रदर्शन को वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी दोहरा सकते हैं.

Leave a comment