PBKS के स्टार खिलाड़ी फंसे मुश्किल में, एंटी करप्शन यूनिट की जांच के दायरे में आए.

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का दूसरा चरण संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेला जा रहा है. मंगलवार को दुबई में खेले गए रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने पंजाब किंग्स (PBKS) को 2 रनों से पराजित कर दूसरे फेज में जीत के साथ शाही अंदाज़ में शुरुआत की. इस जीत के बाद पंजाब की टीम का एक खिलाड़ी मुश्किल में घिरता नजर आ रहा है.

दरअसल, पंजाब किंग्स के स्टार ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, “हम आ रहे हैं.” इसके बाद वह बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट (एसीयू) की जांच के दायरे में आ गए, जिसे लेकर एसीयू के एक आला अधिकारी ने बड़ा बयान दिया है.

एंटी करप्शन यूनिट (ACU) के अधिकारी ने कहा, “एसीयू पोस्ट की जांच करेगी. हमारे नियमों के हिसाब से टीम के संयोजन को लेकर कोई बात नहीं की जानी चाहिए.”

उन्होंने आगे कहा, “एसीयू के नियमों के तहत मैच वाले दिन खिलाडि़यों को किसी भी तरह से टीम की अंतिम एकादश से जुड़ी जानकारी नहीं देनी चाहिए. खिलाडि़यों को इंटरनेट मीडिया से जुड़े नियमों की जानकारी भी दी गई है.” याद हो कि दीपक हुड्डा ने दो ओवर में 37 रन लुटाए थे. वहीं, बैटिंग के दौरान दो गेंद में बिना खाता खोले आउट हुए थे.

Leave a comment