भारतीय दिग्गज ने वनडे सीरीज को लेकर की भविष्यवाणी, जानिए किस टीम को बताया विनर.

रविवार से श्रीलंका और भारत के बीच खेली जा रही तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने बड़ी भविष्यवाणी की. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भारतीय टीम मेजबानों पर भारी पड़ेगी और एकदिवसीय के अलावा टी20 सीरीज पर भी कब्ज़ा जमाएगी.

जाफर ने कहा, “भले ही यह एक दूसरे दर्जे की भारतीय टीम है और बहुत सारे मुख्य खिलाड़ी टीम में नहीं हैं, फिर भी मैं कहूंगा कि भारतीय टीम इस सीरीज में वनडे और टी20, दोनों की ट्रॉफी जीतने के लिए पसंदीदा है. हम इतनी अच्छी प्रतिभा और क्षमता से धन्य हैं. मैं कहूंगा कि भारतीय दोनों सीरीज जीतेंगे.”

मालूम हो कि इस दौरे पर भारत की दूसरी टीम आई है, क्योंकि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर मौजूद है, जहां मेहमानों को अंग्रेजों के खिलाफ पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. यह पहला मौका है, जब बीसीसीआई ने टेस्ट और सीमित ओवर्स की सीरीज के लिए अलग-अलग दो टीम्स भेजी हैं.

शिखर धवन की कप्तानी वाली नीली जर्सी वाली टीम में कई युवा खिलाड़ियों की भरमार है. श्रीलंका दौरे पर इस टीम का मार्गदर्शन पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ कर रहे हैं.

गौरतलब है कि श्रीलंका और भारत के बीच 18, 20 और 23 जुलाई को तीन एकदिवसीय मैच खेले जाएंगे. इसके बाद 25, 27 और 29 जुलाई को 3 टी20 मुकाबले खेले जाएंगे.

Leave a comment