Sanju Samson
संजू सैमसन को टीम में जगह नहीं मिलने के निर्णय ने फैंस को चौंका दिया.

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की टी20आई टीम में जगह नहीं दी गई है. भारतीय चयन समिति ने मंगलवार को कीवी टीम के खिलाफ सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम चुनने के लिए बैठक की थी. जिसमें, उन्होंने हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल 2021 के कुछ शीर्ष प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को चुना, इस बीच संजू सैमसन को टीम में जगह नहीं मिलने के निर्णय ने सभी फैंस को चौंका दिया.

इस दौरान, केरल के इस क्रिकेटर ने तस्वीरों का एक कोलाज सोशल मीडिया पर बिना किसी कैप्शन के पोस्ट किया, जो चयन समिति पर एक तंज़ जैसा प्रतीत हो रहा है.

एक रिपोर्ट के अनुसार, चयनकर्ता संजू सैमसन की फिटनेस से खुश नहीं थे, जो टी20आई टीम से उनके बाहर होने का संभावित कारण हो सकता है. अपने आलोचकों को जवाब देने के लिए 26 वर्षीय क्रिकेटर ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की, इन तस्वीरों में वह बाउंड्री पर कुछ शानदार कैच लपकते नज़र आ रहे हैं.

चयनकर्ताओं ने वेंकटेश अय्यर, हर्षल पटेल और आवेश खान को डेटीम में जगह दी है, लेकिन कुछ बड़े नाम गायब हैं. टीम इंडिया 17 नवंबर से जयपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैच खेलेगी, जिसके बाद रांची (19 नवंबर) और कोलकाता (21 नवंबर) में मैच खेले जाएंगे.

Leave a comment