Akshar Patel
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट मानते हैं कि रविंद्र जड़ेजा की तुलना अक्षर पटेल से नहीं की जा सकती है.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट मानते हैं कि रविंद्र जडेजा की तुलना अक्षर पटेल से नहीं की जा सकती है. उनके अनुसार अक्षर पटेल को अभी रविंद्र जडेजा की जगह लेने में समय लगेगा. बट्ट ने वर्तमान समय में जड़ेजा को बेहतर बताया.

इस साल अक्षर पटेल को इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में डेब्यू करने का मौक़ा मिल था, क्योंकि जडेजा चोट के कारण टीम से बाहर थे और अक्षर पटेल ने इस मौके का जमकर फायदा उठाया. उन्होंने 3 मैचों में 27 विकेट हासिल किए.

दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल दोनों को शामिल किया गया है, इसी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ सलमान बट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

सलमान बट ने अपने यूट्यूब वीडियो में कहा, “अक्षर पटेल बेहद प्रतिभाशाली हैं, लेकिन रविंद्र जडेजा एक संपूर्ण खिलाड़ी हैं. चाहे वह बल्लेबाजी हो, गेंदबाजी हो या फिर क्षेत्ररक्षण, वह एक शानदार खिलाड़ी हैं. निश्चित रूप से जब एक खिलाड़ी जाता है, तो उसकी जगह दूसरा आता है”.

उन्होंने आगे कहा, “अगर आपके पास रविंद्र जडेजा नहीं है, तो आपके पास अक्षर पटेल हैं, लेकिन फिलहाल, मुझे नहीं लगता कि अक्षर और जडेजा एक ही लीग में हैं. अक्षर बहुत प्रतिभाशाली है और भविष्य में वह जडेजा की जगह ले सकता है, लेकिन अभी जडेजा बेहतर विकल्प हैं”.

Leave a comment