रोहित शर्मा के हमशक्ल की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है

भारतीय टीम के हिटमैन और इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की कमान संभालने वाले रोहित शर्मा के हमशक्ल की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. रोहित का यह हमशक्ल पाकिस्तान के रावलपिंडी में एक सड़क पर शरबत पीते हुए दिखाई दे रहा है. क्रिकेट के प्रशंसक इस फोटो को साझा करते हुए मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

एक यूजर ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “किसने कहा कि पाकिस्तान इंटरनेशनल क्रिकेटरों के लिए सुरक्षित नहीं है. अभी भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा को रावलपिंडी के सदर में  आलू बुखारा (बेर) के शरबत का आनंद लेते हुए देखा.”

रोहित आज टी20 क्रिकेट में रच सकते हैं इतिहास

रोहित शर्मा टी20 क्रिकेट में एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. दरअसल, हिटमैन के नाम टी20 प्रारूप में फिलहाल 398 छक्के हैं. ऐसे में वे टी20 में 400 छक्के पूरे करने से सिर्फ 2 ही सिक्सर पीछे हैं. वे सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में आठवें नंबर पर हैं.

यह भी पढ़ें | IPL 2021: कोहली ने RCB की कप्तानी छोड़ने का किया ऐलान, जानिए कब देंगे इस्तीफा?

दाएं हाथ के इस धाकड़ ओपनर ने अभी तक 352 मैच में 398 छक्के जड़े हैं. दो छ्क्के और लगाने पर वे न केवल 400 सिक्स पूरे कर लेंगे, बल्कि ऑस्ट्रेलियाई ओपनर एरोन फिंच को भी पीछे छोड़ देंगे, जिन्होंने टी20 फोर्मेट में 399 छक्के लगाए हैं.

Leave a comment