Rahul Dravid
राहुल द्रविड़ सीरीज से पहले बिना किसी सपोर्ट स्टाफ के जयपुर पहुंच गए हैं.

भारत 17 नवंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगा. इस सीरीज का पहला मैच जयपुर के संवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. इसी सिलसिले में टीम इंडिया के नवनियुक्त मुख्य कोच राहुल द्रविड़ सीरीज से पहले बिना किसी सपोर्ट स्टाफ के जयपुर पहुंच गए हैं. कई भारतीय खिलाड़ियों का भी जयपुर आना शुरू हो गया है.

गौरतलब है कि टीम इंडिया के कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ का यह पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच होगा, रवि शास्त्री का कार्यकाल समाप्त होने की बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ मुख्य कोच की भूमिका में नज़र आएंगे. राहुल द्रविड़ के साथ अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, आवेश खान, वेंकटेश अय्यर शुक्रवार को जयपुर पहुंच चुके हैं. जबकि गुरुवार को यजुवेंद्र चहल और ऋतुराज गायकवाड जयपुर पहुंचे थे.

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को इनसाइडस्पोर्ट को बताया “विश्व कप के बाद खिलाड़ियों को एक ब्रेक की जरूरत है और वे 13 नवंबर को टीम से जुड़ेंगे. वे लंबे समय से बायो-बबल में हैं. टीम इंडिया के बायो-बबल में प्रवेश करने से पहले उन्हें तीन दिन के क्वारंटाइन में रहना होगा”.

राहुल द्रविड़ जयपुर एअरपोर्ट पर एयर इंडिया की फ्लाइट से पहुंचे. द्रविड़ से प्रतिक्रिया लेने के लिए उनके आने से पहले ही मीडिया का जमघट वहां लग गया था. लेकिन द्रविड़ मीडिया से बात किए बिना अपनी कार में बैठकर चले गए, द्रविड़ की झलक पाने के जयपुर एअरपोर्ट पर काफी संख्या में उनके फैंस भी मौजूद रहे.

Leave a comment