पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के मुखिया एहसान मनी ने एशिया कप 2023 को लेकर बड़ा बयान दिया है. एहसान का मानना है कि पाकिस्तान 2023 में एशिया कप में टीम इंडिया की मेजबानी के बारे में आशावादी है. उन्होंने उम्मीद जताई कि इससे दोनों पड़ोसी देशों के बीच राजनीतिक संबंधों में सुधार होगा.

एहसान मनी के मुताबिक, टीम इंडिया 2023 में एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा ज़रूर करेगी, जिससे दोनों देशों के बीच रिश्ते बेहतर होंगे. बता दें कि भरता और पाकिस्तान के बीच पिछले कुछ सालों से सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है.

उन्होंने कहा, “2022 में श्रीलंका इसकी (एशिया कप) मेजबानी करेगा और पाकिस्तान 2023 में इस इवेंट की मेजबानी करेगा. मैं आशावादी हूं कि उस समय तक दोनों देशों के बीच राजनीतिक संबंध सुधर जाएंगे और भारतीय टीम एशिया कप के लिए पाकिस्तान आएगी.”

उन्होंने जंग अखबार को दिए एक साक्षात्कार में कहा, “हाल के दिनों में पिछले दरवाजों के माध्यम से कुछ सकारात्मक संकेत मिले हैं और उम्मीद है कि संबंधों में बर्फ पिघलेगी.”

मनी ने कहा, “इस साल होने वाले एशिया कप का कोई सवाल ही नहीं है, क्योंकि हम बहुत व्यस्त हैं और इस साल पाकिस्तान टीम के पास समय नहीं है. जून में एक छोटी खिड़की थी, जिसमें हम पाकिस्तान सुपर लीग के बाकी मैच खेलने जा रहे हैं.” 

Leave a comment