R Ashwin
अश्विन के चयन को लेकर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर निक कॉम्पटन ने विराट कोहली पर सवाल खड़े किए.

भारतीय टीम के लिए टी20 विश्व कप की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने अपने पहले 2 अहम मुकाबलों में हार का सामना किया. अब जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही टीम इंडिया की राह और अधिक मुश्किल हो गई हैं. अब कोई चमत्कार ही टीम इंडिया को बचा सकता है.

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने विश्व कप से पहले आईपीएल भी संयुक्त अरब अमीरात में ही खेला था और वह यहां की पिचों से भी भलीभांति वाकिफ थे. लेकिन इसको दुर्भाग्य ही कहेंगे कि टीम अभी तक खेले गए अपने दोनों मैच हार गई है. हार के कारणों में एक बड़ा कारण टीम का चयन भी रहा है. वार्म अप मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाले अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को दोनों अहम मुकाबलों में प्लेइंग XI में जगह नहीं दी गई.

अश्विन के चयन को लेकर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर निक कॉम्पटन ने विराट कोहली पर सवाल खड़े किए. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘अश्विन के साथ खराब रिश्तों ने कैसे विराट कोहली को उन्हें टीम से बाहर रखने दिया? क्या आपको लगता है एक कप्तान को ऐसी स्वायत्तता दी जानी चाहिए?

बता दें कि भारतीय कप्तान ने पाकिस्तान से मिली हार के बाद टीम में दो बड़े बदलाव किए थे. सूर्यकुमार यादव कि जगह ईशान किशन को टीम में शामिल किया था और भुवनेश्वर कुमार की जगह शार्दुल खेले थे. वहीं, ओपनिंग में के एल राहुल के साथ रोहित शर्मा की जगह ईशान किशन को भेजा गया था.

Leave a comment