KL Rahul
पंजाब किंग्स के कप्तान के एल राहुल पंजाब किंग्स से नाता तोड़ लखनऊ की टीम के कप्तान बन सकते हैं.

आईपीएल 2022 को शुरू होने से पहले ही एक बड़ी खबर आ रही है. पंजाब किंग्स के कप्तान के एल राहुल पंजाब किंग्स से नाता तोड़ लखनऊ की टीम के कप्तान बन सकते हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि के एल राहुल ने लखनऊ के मालिक संजीव गोएंका के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है.

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार के एल राहुल आईपीएल 2022 में लखनऊ की कप्तानी करते नज़र आ सकते हैं. वह टीम की कप्तानी करने के लिए तैयार हो गए हैं. आईपीएल 2021 में के एल राहुल ने शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने 13 मैचों में 62.60 की औसत से 626 रन बनाए थे, जिसमें 6 अर्धशतक भी शामिल हैं.

30 नवंबर तक सभी टीमों को अपनी-अपनी रिटेन लिस्ट बीसीसीआई को सौंपनी होंगी. इस बार मेगा ऑक्शन का आयोजन किया जाएगा, एक टीम केवल 4 खिलाड़ियों को ही रिटेन कर पाएगी. लेकिन पंजाब के लिए राहुल का जाना एक बड़ा झटका साबित हो सकता है.

अब तक 8 टीमों के बीच 60 मुकाबलें खेले जाते थे, लेकिन लीग के 15वें संस्करण में 2 नई टीम जुड़ने से कुल 10 टीमें इसमें हिस्सा लेंगी और 74 मैच खेले जाएंगे. बीसीसीआई ने आंतरिक रूप से इसकी चर्चा की है कि इस बार सत्र की लंबाई 60 दिनों से अधिक होगी.

Leave a comment