बुमराह ने टीम इंडिया के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है.

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने धाकड़ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की जमकर तारीफ की है. उन्होंने बुमराह को बेहद चतुर गेंदबाज बताया हैं. साथ ही गावस्कर ने उन्हें एक अच्छा फील्डर भी कहा है. लिटिल मास्टर का मानना है कि बुमराह वक़्त के साथ-साथ बहतर खिलाड़ी होते जा रहे हैं. बुमराह को टीम इंडिया का यॉर्कर किंग भी कहा जाता है.

सनी ने कहा, “वह बेहद चुतर गेंदबाज हैं. वह उस तरह के खिलाड़ी हैं, जो अपने आप को आज कल से बेहतर होते देखना चाहते हैं, चाहे गेंदबाजी में हो या बल्लेबाजी में. आप देखिए उन्होंने अपने आप को किस तरह से लागू किया है और जब बल्लेबाजी करने आए तो भारत के लिए किस तरह से रन बनाए हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “वह एक बेहतर फील्डर भी हैं. वह लगातार बेहतर होते जा रहे हैं. वह इस तरह के खिलाड़ी हैं, जिन पर आप भरोसा कर सकते हैं. आप मुश्किल स्थिति में उनको गेंद थमाएं वह कहेंगे ठीक है, मैं ये करके बताऊंगा.”

लिटिल मास्टर ने कहा, “आप उन्हें सफेद गेंद से सीमित ओवरों में गेंदबाजी करते हुए देखते हैं. आप देखते हैं कि वह आईपीएल में कैसा करते हैं और 50 ओवरों में कैसा करते हैं, इस तरह के कुछ ही मास्टर्स होते हैं.”

सुनील गावस्कर के मुताबिक, बुमराह क्रिकेट के हर फॉर्मेट में शानदार खिलाड़ी हैं. बुमराह ने टीम इंडिया के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने 24 टेस्ट में 101 विकेट, 67 वनडे में 108 विकेट और 49 टी20 आई में 59 विकेट चटकाए हैं.

Leave a comment