Shreyas Iyer
मुंबई के स्टार बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर ने अपने डेब्यू मैच में ही अपनी छाप छोड़ दी है.

कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच श्रेयस अय्यर का डेब्यू मैच है और उन्होंने इस मैच में शानदार बल्लेबाज़ी कर अपने डेब्यू को यादगार बना दिया है. ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में श्रेयस अय्यर ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया.

श्रेयस अय्यर ने अपने स्वाभाविक खेल पर अंकुश नहीं लगाया और शुरुआत में थोड़ा संभलने के बाद उन्होंने लगातार कीवी गेंदबाजों को टारगेट किया. उन्होंने संयम से खराब गेंद का इंतज़ार किया और उसे सही अंजाम तक पहुंचाया.

शुरुआत में गिल और पुजारा की साझेदारी को तोड़ने के बाद काइल जैमिसन ने कप्तान अजिंक्य रहाणे को भी पवेलियन भेज दिया, जिसके बाद रविन्द्र जडेजा और श्रेयस अय्यर ने मिलकर खेल को आगे बढ़ाया. अय्यर ने 94 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और टीम इंडिया को जडेजा के साथ मिलकर 200 के पार पहुंचाया. पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 4 विकेट खो कर 258 रन बना लिए हैं. श्रेयस अय्यर 75 और रविंद्र जडेजा 50 रन बनाकर खेल रहे हैं.

फैंस श्रेयस अय्यर के टी20 विश्व कप टीम में शामिल ना होने के कारण काफी नारा जा थे. चोट के कारण उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई थी और दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी से भी हटा दिया गया था. लेकिन अब उन्होंने अपनी शुरुआत एक शानदार पारी से की है, उनकी इस पारी को देख ट्विटर पर उनके फैंस काफी खुश नज़र आए. आइये कुछ प्रतिक्रियाएं देखते हैं:

Leave a comment