Virat Kohli
श्रेयस अय्यर और ईशान किशन अपने कप्तान के बड़े शॉट्स देखर दंग रह गए.

टी20 विश्व कप में भारतीय टीम का मुक़ाबला रविवार को न्यूजीलैंड से होगा. पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 10 विकेट से मिली हर का बाद टीम इंडिया की आगे की राह थोड़ी मुश्किल हो गई है और टूर्नामेंट में बने रहने के लिए विराट एंड कंपनी को अपना अगला मैच हर हाल में जीतना होगा. ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ी अभ्यास सत्र के दौरान जमकर पसीना बहा रहे हैं.

टीम इंडिया नेट्स पर अपनी तैयारी में लगी है. सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के अभ्यास सत्र की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं. आईसीसी ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम हैंडल से एक ऐसी ही वीडियो को शेयर किया, इस वीडियो में विराट कोहली बड़े शॉट्स लगाते नज़र आ रहे हैं. इस दौरान टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर और ईशान किशन अपने कप्तान के बड़े शॉट्स देखकर दंग रह जाते हैं. वीडियो में इन दोनों युवाओं का रिएक्शन देखने लायक है.

आईसीसी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कोहली की प्रतिभा से हैरान हुए अय्यर और किशन, नेट्स में कोहली की प्रतिभा देखकर ईशान किशन और श्रेयस अय्यर के पास शब्द नहीं रहे.’

नेट्स पर अभ्यास करते हुए हार्दिक पांड्या और शार्दुल ठाकुर की भी तस्वीरें आई हैं. बताया जा रहा है कि हार्दिक पांड्या ने भुवनेश्वर और शार्दुल ठाकुर के साथ नेट्स पर करीब 20 मिनट तक गेंदबाज़ी की है. मेंटर एम एस धोनी और कोच रवि शास्त्री की निगरानी में टीम इंडिया ने अभ्यास और फिटनेस ड्रील भी किया.

Leave a comment