Gautam Gambhir
भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी दी गई है.

भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी दी गई है. गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क कर यह बताया कि उन्हें इमेल के माध्यम से ‘ISIS कश्मीर’ द्वारा जान से मारने की धमकी मिली है. कल रात शिकायत दर्ज होने के बाद राष्ट्रीय राजधानी में उनके घर के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं.

दिल्ली पुलिस अधिकारी श्वेता चौहान ने कहा, “गौतम गंभीर को ISIS कश्मीर से ई-मेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है. उनके आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है”.

पुलिस को लिखे एक पत्र में, गंभीर ने उस ईमेल का जिक्र किया है, जिसके बारे में उनका दावा है कि यह ISIS कश्मीर द्वारा भेजा गया. उस इमेल में लिखा गया कि वह उन्हें और उनके परिवार को मार देंगे.

पूर्व क्रिकेटर पाकिस्तान से सीमा पार आतंकवाद के मुखर आलोचक रहे हैं. इस साल फरवरी में गंभीर ने कहा था कि सीमा पार से आतंकवाद का मुद्दा खत्म होने तक पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह के संबंध नहीं होने चाहिए. उन्होंने कहा कि भारतीय सैनिकों का जीवन किसी भी चीज से ज्यादा महत्वपूर्ण है.

पिछले साल, गौतम गंभीर ने जम्मू-कश्मीर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करने को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को भी फटकार लगाई थी.

Leave a comment