sanju samson crictoday
IPL 2022: आगामी संस्करण में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करते नजर आएंगे सैमसन

स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी संस्करण में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजस्थान की इस फ्रेंचाइजी ने उन्हें आईपीएल 2022 के लिए रिटेन करने का फैसला किया है. राजस्थान रॉयल्स उन्हें 14 करोड़ रूपये की कीमत में रिटेन करेगी.

इसके अलावा, जो आखिरी तीन खिलाड़ी रिटेन होंगे, उनपर भी लगभग मोहर लग चुकी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सभी आईपीएल फ्रेंचाइजीस को 30 नवंबर तक अपने-अपने रिटेन खिलाड़ियों की जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को देनी होगी. इसके बाद बारी नई टीमों की आएगी. आईपीएल 2022 के लिए मेगा आक्शन इसी साल दिसंबर में हो सकता है.

यह भी पढ़ें | IPL 2022: अपने संन्यास पर फिर बोले धोनी, जानिए कैप्टन कूल ने क्या कहा?

पंत समेत इन चार खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है DC!

दिल्ली कैपिटल्स इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले संस्करण के लिए स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को रिटेन कर सकता है. उनके अलावा धाकड़ सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को भी रिटेन किया जा सकता है.

इतना ही नहीं, स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल को भी रिटेन करने की ख़बरें सामने आ रही हैं. वहीं, तेज गेंदबाज एनरिक नोर्खिया को भी दिल्ली कैपिटल्स द्वारा रिटेन किया जा सकता है. अगर ऐसा होता है तो नोर्खिया इस लिस्ट में इकलौते विदेशी खिलाड़ी होंगे.

Leave a comment