ms dhoni
महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक आईपीएल की 4 ट्रॉफी जीत ली हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम को आईसीसी का हर एक मुख्य खिताब दिलाने वाले पूर्व कप्तान ओर दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सभी को चौंका दिया था, लेकिन उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलना जारी रखा हुआ है. अब खबर है कि सीएसके धोनी को अगले तीन संस्करणों के लिए रिटेन करने की तैयारी में है.

जानकारी हो कि माही की अगुवाई में पीली जर्सी वाली टीम ने इस साल के आईपीएल खिताब पर कब्ज़ा जमाया था. धोनी की लीडरशिप में चेन्नई की टीम का यह चौथा टाइटल था.

रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि सीएसके एमएस धोनी के अलावा अपने स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और धाकड़ सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ को भी रिटेन करेगी. वहीं, इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, फ्रेंचाइजी मोइन अली को भी रिटेन कर सकती है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के नियमानुसार हर टीम अधिक से अधिक 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है.

धोनी की बात करें तो उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने रिटायरमेंट को लेकर कहा था कि चेन्नई के मैदान पर उनके करियर का आखिरी मैच होगा. इसके बाद हाल ही में माही ने एक बार फिर से रिटायरमेंट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि फिलहाल संन्यास का उनका कोई इरादा नहीं है.

Leave a comment