dhoni crictoday
IPL 2021: CSK की बल्लेबाजी को पटरी पर लाने के लिए धोनी को क्या काम करना चाहिए?

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के पहले चरण में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार प्रदर्शन किया था. सीएसके ने 7 मुकाबलों में से 5 में जीत दर्ज करते हुए अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल किया. वे आईपीएल-14 के दूसरे फेज में भी अपने इसी प्रदर्शन को जारी रखना चाहेंगे. वहीं, सीएसके के कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी भी अपनी टीम के लिए बेहतरीन खेल का नमूना पेश करने की कोशिश करेंगे.

ऐसे में वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज इयान बिशप ने एमएस धोनी को एक अहम सलाह दी है. उन्होंने कहा है कि पीली जर्सी वाली टीम की बल्लेबाजी में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को और अधिक सक्रिय भूमिका निभानी होगी.

बिशप ने कहा, “इससे तेज गेंदबाजी को थोड़ा बल मिलेगा. मुझे नहीं पता कि वह बल्लेबाजी के साथ क्या करेंगे. रविंद जडेजा अच्छे फॉर्म में हैं. मोईन अली लाजवाब हैं और रुतुराज गायकवाड़ शानदार हैं. अगर ये खिलाड़ी नहीं खेल पाते हैं तो धोनी को अधिक जिम्मेदारी लेनी होगी.” कयास लगाए जा रहे हैं कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ धोनी ऊपरी क्रम पर बल्लेबाजी करते दिखाई दे सकते हैं.

दूसरी ओर, इससे पहले पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने दावा किया था कि सीएसके संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाएगी. साथ ही वीरू ने इसके पीछे की वजह भी बताई थी.

Leave a comment