ऐसे में वानिंदु हसरंगा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का बायो-बबल छोड़ने के बाद भावुक संदेश साझा किया है।

सोमवार को आईपीएल 2021 का एलिमिनेटर मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शारजाह क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा। इससे पहले श्रीलंका के क्रिकेटर वानिंदु हसरंगा और दुष्मंथा चमीरा ने आरसीबी टीम का साथ छोड़ दिया है और अब दोनों खिलाड़ी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी नेशनल टीम के साथ जुड़ेंगे। बता दें कि 17 अक्टूबर से आगामी टी20 विश्व कप के क्वालीफायर्स मुकाबले खेले जाने हैं, जिसमें श्रीलंकाई टीम भी खेलेगी।

ऐसे में वानिंदु हसरंगा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का बायो-बबल छोड़ने के बाद भावुक संदेश साझा किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, “मैं आरसीबी टीम का तहे दिल से आभार प्रकट करता हूं और चाहता हूं कि मेरी टीम प्लेऑफ में अच्छा प्रदर्शन करे। उम्मीद है कि हम इस साल टाइटल जीतेंगे।”

24 साल के हरफनमौला खिलाड़ी ने आगे लिखा, “मेरा अनुभव आरसीबी में काफी शानदार रहा। हम यहां पर काफी भाईचारे और दोस्ताना माहौल में रहते हैं। इस मौके के लिए मैं दिल से फ्रेंचाइजी का आभार प्रकट करता हूं।” आपको मालूम हो तो ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जैम्पा के नाम वापस लेने के बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में वानिंदु हसरंगा को टीम में शामिल किया गया था।

हालांकि, हसरंगा का प्रदर्शन आईपीएल में कुछ खास अच्छा नहीं रहा। उन्होंने आरसीबी के लिए कुल 2 मुकाबले खेले, जिसमें एक भी विकेट नहीं लिया और ना ही बल्ले से रन बनाए। वहीं, बैंगलोर टीम की बात करें तो इस सीजन जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ में जगह बनाई है। सोमवार को आरसीबी का सामना एलिमिनेटर मुकाबले में केकेआर से होगा, जो टीम इसमें जीतेगी वह क्वालीफायर 2 में दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध खेलेगी।

Leave a comment