IPL 2021 UAE leg: रविवार को चार्टर प्लेन से दुबई पहुंचेंगे कप्तान कोहली और सिराज.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का प्रतिनिधित्व करते हैं. ये दोनों आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए लंदन से चार्टर प्लेन के ज़रिए संयुक्त अरब अमीरात (UAE) जाएंगे. दोनों ही भारतीय खिलाड़ी रविवार की सुबह दुबई पहुंचेंगे. उन्हें यहां भेजने की व्यवस्था आरसीबी करेगी. इंडियंन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें संस्करण का दूसरा चरण 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेला जाएगा.

फ्रेंचाइजी ने एक बयान में कहा, “हमारे खिलाड़ियों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में रखते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कप्तान कोहली और सिराज के लिए एक विशेष चार्टर प्लेन की व्यवस्था की है ताकि वे सुरक्षित तरीके से यूएई पहुंच सकें. खिलाड़ी शनिवार को स्थानीय समयानुसार रात साढ़े 11 बजे उड़ान भरेंगे और रविवार की सुबह दुबई पहुंचेंगे.”

इससे पहले आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज एबी डी विलियर्स, धाकड़ ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और स्टार हरफनमौला खिलाड़ी काइल जैमीसन यूएई में टीम के साथ पहले ही जुड़ चुके हैं. विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) दूसरे चरण में अपना पहला मुकाबला 24 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध शारजाह में खेलेगी.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में 7 मुकाबलों में से 5 में जीत और 2 में हार का सामना किया है. आरसीबी तालिका में 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है. दूसरे फेज का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. आईपीएल 2021 के पहले राउंड में 29 मुकाबले खेले गए थे, जबकि 31 मैच अभी होने बाकी हैं.

Leave a comment