IPL 2021: RR बनाम KKR मुकाबले की टॉप-10 मीम्स

आईपीएल 2021 में गुरूवार को शारजाह में खेले गए 54वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 86 रनों से पराजित किया. कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 171 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में राजस्थान 16.1 ओवर खेलते हुए 85 रन ही बना सकी.

केकेआर के लिए सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार अर्धशतक जड़ा. उन्होंने 44 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के जड़े. उनके अलावा वेंकटेश अय्यर (38), राहुल त्रिपाठी (21), दिनेश कार्तिक (14) और कप्तान ओइन मॉर्गन (13) ने भी अहम योगदान दिया.

वहीं, राजस्थान रॉयल्स की तरफ से राहुल तेवतिया (44) और शिवम दुबे (18) ही दहाई के अंक तक पहुंच पाए. उनके अलावा इस टीम का कोई भी बल्लेबाज केकेआर के गेंदबाजों का डटकर सामना नहीं कर पाया.

काली जर्सी वाली टीम के लिए शिवम मावी को 4, लोकी फर्ग्यूसन को 3 तथा शाकिब अल हसन और वरुण चक्रवर्ती को 1-1 विकेट हासिल हुए. दूसरी तरफ, राजस्थान के लिए क्रिस मोरिस, चेतन सकारिया, राहुल तेवतिया और ग्लेन फिलिप्स को 1-1 विकेट मिले.

यह भी पढ़ें | क्या अश्विन ने की थी कोहली के खिलाफ बगावत, BCCI से की थी विराट के रवैये की शिकायत?

केकेआर की इस धमाकेदार जीत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. आइये अब नज़र डालते हैं इस मुकाबले की टॉप-10 मीम्स पर. देखिए:

Leave a comment