IPL 2021- DC बनाम SRH मुकाबले की टॉप-10 मीम्स

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें संस्करण के दूसरे राउंड में बुधवार को दुबई के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए चौथे मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 8 विकेट से पराजित कर सेकंड फेज में शाही अंदाज में शुरुआत की. एसआरएच ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 134 रन का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में डीसी ने लक्ष्य को 13 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया.

हैदराबाद की टीम की तरफ से अब्दुल समद (28), राशिद खान (22), ऋद्धिमान साहा (18) और कप्तान केन विलियमसन (18) ने अहम पारियां खेलीं. वहीं, दिल्ली के लिए कगिसो रबाडा ने 3, एनरिक नोर्खिया और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट चटकाए.

दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से शिखर धवन (42), श्रेयस अय्यर (47*) कप्तान और ऋषभ पंत (35*) ने मैच जिताऊ पारियां खेलीं. एसआरएच के गेंदबाज दिल्ली के बल्लेबाजों को लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा करने से नहीं रोक पाए.

वहीं, दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नोर्खिया ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बड़ी उपलब्धि हासिल की. उन्होंने दूसरे ओवर की तीसरी गेंद 151.71 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से फेंकी, जो अब तक इस सीजन की सबसे तेज गेंद है. दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज की तूफानी गेंदों के आगे हैदराबाद की टीम के बल्लेबाज परेशानी में दिखाई दिए. उन्होंने इस मैच में 4 ओवर में 12 रन देते हुए 2 विकेट हासिल किए.

दिल्ली कैपिटल्स की इस धमाकेदार जीत के बाद फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बहरहाल, अब हम इस मैच की टॉप-10 मीम्स पर नजर डालते हैं.

Leave a comment