IPL 2021: DC के खिलाफ हार के बाद RR के कप्तान सैमसन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 36वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 33 रनों से शिकस्त दी. दिल्ली की मौजूदा सीजन में यह आठवीं जीत थी. साथ ही ऋषभ पंत की कप्तानी वाली इस टीम ने पॉइंट्स टेबल में 16 अंकों के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया. यह मैच अबू धाबी में खेला गया था.

दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 154 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में राजस्थान की टीम 20 ओवर खेलते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 121 रन बना सकी.

राजस्थान रॉयल्स के लिए कप्तान संजू सैमसन (70*) ने शानदार अर्धशतक जड़ा, लेकिन वे अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. उनके अलावा माहिपाल लोमरोर ने भी 19 रनों का अहम योगदान दिया. इन दोनों के अलावा राजस्थान की टीम का कोई भी बल्लेबाज दिल्ली के गेंदबाजों का डटकर सामना नहीं कर पाया.

दिल्ली की टीम के खिलाफ मिली इस हार के बाद संजू सैमसन ने माना कि इस स्कोर को हासिल किया जा सकता था, लेकिन उनकी टीम ने लगातार अंतराल पर विकेट खोए और वे मैच हार गए.

सैमसन ने कहा, “मुझे लगा कि यह एक ऐसा स्कोर था, जिसे हासिल किया जा सकता था, लेकिन हमने लगातार अंतराल पर विकेट खोए. हम अगले मैच में बेहतर वापसी करेंगे.”

उन्होंने आगे कहा, “हम थोड़ा समय लेंगे और कल सुबह अगले मैच के लिए टीम में बदलाव के बारे में सोचेंगे. विकेट धीमी थी, लेकिन अगर हम थोड़ा समय बिताते तो रन बना सकते थे.”

Leave a comment