IPL 2021, CSK vs DC: पहले क्वालीफायर मैच की टॉप-10 मीम्स

रविवार को आईपीएल 2021 में दुबई के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 4 विकेट से हराकार इस सीजन के फाइनल में प्रवेश कर लिया है. सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था, जिसके बाद दिल्ली की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 172 रनों का स्कोर खड़ा किया.

जवाब में पीली जर्सी वाली टीम ने 19.4 ओवर खेलते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 173 रनों का स्कोर बनाया और लक्ष्य को 2 गेंद तथा 4 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया.

चेन्नई की तरफ से सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (70), रोबिन उथप्पा (63), मोइन अली (16) और कप्तान एमएस धोनी (18*) ने मैच जिताऊ पारियां खेलीं.

यह भी पढ़ें | वीडियो- ‘दर्शक बने फील्डर’ शॉ ने जड़ा गगनचुंबी छक्का तो फैन ने पकड़ा अविश्वसनीय कैच

इससे पहले दिल्ली के लिए सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (60) और कप्तान ऋषभ पंत (51) ने तूफानी अर्धशतक जड़े. पंत ने अपनी विस्फोटक पारी में 3 चौके और 2 छक्के तथा शॉ ने 7 चौके और 3 छक्के उड़ाए.

सीएसके के लिए जोश हेज़लवुड को 2 और रविंद्र जडेजा, मोइन अली और ड्वेन ब्रावो को 1-1 विकेट हासिल हुए. वहीं, डीसी के लिए टॉम करन ने सर्वाधिक 3 विकेट हासिल किए.

चेन्नई सुपर किंग्स की इस धमाकेदार जीत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं. आइये अब नज़र डालते हैं इस मैच की टॉप-10 मीम्स पर. देखिए:

Leave a comment