IPL 2021: कुलदीप की सर्जरी रही सफल, टूर्नामेंट बीच में छोड़कर लौटे थे भारत

भारतीय टीम के इकलौते चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की हाल ही में सर्जरी सफल रही है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के ज़रिए इसकी जानकारी दी है. कुलदीप आईपीएल 2021 को बीच में छोड़कर यूएई से भारत लौट आए थे.

बता दें कि आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलने वाले कुलदीप यादव अभ्यास सत्र में के दौरान चोटिल हो गए थे. कयास लगाए जा रहे हैं कि कुलदीप को मैदान पर वापसी करने से लंबी रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजरना पड़ेगा. बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव के घुटने में गंभीर चोट लगी थी.

यह भी पढ़ें | KKR vs CSK: गिल हुए रन आउट तो उन्होंने अय्यर पर इस तरह उतारा गुस्सा

बाएं हाथ के स्पिनर ने पोस्ट करते हुए लिखा, “सर्जरी सफल रही और रिकवरी का सफर शुरू हो चुका है. जबरदस्त सपोर्ट के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद. अब मेरा फोकस रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया को अच्छी तरह से पूरा करने और मैदान पर जल्द से जल्द वापसी करने पर होगा.”

भारतीय गेंदबाज की पोस्ट पर प्रशंकों और क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. पूर्व भारतीय धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना ने कमेंट में लिखा, “जल्द स्वस्थ हो जाओ भाई! जल्दी मिलते हैं.” वहीं, दूसरी तरफ स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने लिखा, “जल्द ठीक हो जाऊ छोटे भाई.”

Leave a comment