IPL 2021: गेल का 'पंजाबी लुक' आया सामने, कुर्ता-पजामा-पगड़ी जूती पहन लगाया तड़का

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का दूसरा चरण रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले से शुरू हो गया. यह फेज संयुक्त अरब अमीरात में खेला जा रहा है. इस बीच आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले वेस्टइंडीज के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल का नया अवतार सामने आया है.

दरअसल, गेल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वे पंजाबी लुक में दिखाई दे रहे हैं. गेल इसमें भांगड़ा स्टाइल में नज़र आ रहे हैं, जहां उन्होंने कुर्ता-पाजामा पहना हुआ है, जबकि सर पर पगड़ी बांधी हुई है. इसके अलावा उन्होंने पैरों में जूतियां पहनी हुई हैं. कैरिबियाई टीम के ये खिलाड़ी इस फोटो में बेहद हैंडसम दिखाई दे रहे हैं.

वेस्टइंडीज के दिग्गज ओपनर क्रिस गेल अपने मस्तमौला अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं. आए दिन उनकी वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया की सनसनी बनती रहती हैं.

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए अनिश्चितकाल काल के लिए स्थगित हुए आईपीएल-14 के बाद सभी विदेशी खिलाड़ी स्वदेश रवाना हो गए थे. वहीं, क्रिस गेल मालदीव में थे और वे वहां भी मस्ती करते नज़र आ रहे थे. गेल ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए 8 मुकाबलों में 25.42 की बेहतरीन औसत से कुल 178 रन बनाए थे.

Leave a comment