Inzamam-Ul-Haq
टी20 विश्व कप में भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर बोले इंजमाम, 'डर गई थी टीम इंडिया'

ओमान ओर संयुक्त अरब अमीरात में खेले गए आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में टीम इंडिया को अपने पहले ही मैच में पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, जहां हरी जर्सी वाली टीम ने विराट सेना को 10 विकेट से पराजित किया था. आईसीसी वर्ल्ड कप के इतिहास में यह ऐसा पहला मौका था, जब भारत को पाकिस्तान के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी.

इस मैच में नीली जर्सी वाली टीम की हार को लेकर अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने दावा किया है कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 के शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया डरी हुई थी. उनका मानना है कि पाकिस्तान के विरुद्ध हाई वोल्टेज मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम बेहद दबाव में थी.

यह भी पढ़ें | कोहली द्वारा कहे गए 10 मोटिवेशनल कोट्स, जो आपकी जिंदगी को ‘विराट’ बना सकते हैं

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैच शुरू होने से पहले ही भारतीय डर गए थे. उनकी बॉडी लैंग्वेज, अगर आप टॉस में विराट कोहली और बाबर आजम के इंटरव्यू को देखें, तो आप समझ सकते हैं कि कौन दबाव में था.”

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने आगे कहा, “टीम की बॉडी लैंग्वेज उनसे काफी अच्छी थी. ऐसा नहीं था कि रोहित शर्मा के आउट होने के बाद भारत दबाव में था. शर्मा खुद दबाव में थे, लेकिन यह साफ था कि वे सभी दबाव में थे.”

Leave a comment