Virat Kohli
पाकिस्तानी खिलाड़ी ने टीम इंडिया के दो खेमों में बंट जाने को बताया कोहली के कप्तानी छोड़ने का कारण.

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मुश्ताक़ अहमद का मानना ​​है कि विराट कोहली का टी20आई कप्तान के रूप में पद छोड़ने का निर्णय दर्शाता है कि ड्रेसिंग रूम में समस्याएं हैं. 32 साल के विराट कोहली ने टी20 विश्व कप से पहले घोषणा की थी कि वह टी20आई टीम के कप्तान के रूप में अपनी भूमिका छोड़ देंगे. उन्होंने कार्यभार प्रबंधन को इसका कारण बताया था.

जियो न्यूज चैनल से बात करते हुए मुश्ताक़ अहमद ने कहा, “जब एक सफल कप्तान कहता है कि वह कप्तानी छोड़ना चाहता है, तो इसका मतलब है कि ड्रेसिंग रूम में सब कुछ ठीक नहीं है. मुझे अभी भारतीय ड्रेसिंग रूम में दो समूह दिखाई दे रहे है, एक मुंबई और एक दिल्ली का समूह.”

कोहली ने सोमवार को नामीबिया के खिलाफ विश्व कप में टीम इंडिया के आखिरी मैच के दौरान टी20 में आखिरी बार भारतीय टीम का नेतृत्व किया और मुश्ताक़ ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कोहली जल्द ही टी20 अंतरराष्ट्रीय से भी संन्यास ले लेंगे.

उन्होंने आगे कहा “मुझे लगता है कि कोहली जल्द ही अपने देश के लिए टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने से संन्यास ले लेंगे, हालांकि वह इंडियन प्रीमियर लीग में बने रहेंगे. मुझे लगता है कि वह इस फॉर्मेट में समय पूरा कर चुके हैं.”

Leave a comment