"अगर पाकिस्तान की टीम भारत पर जीत दर्ज करना चाहती है तो उसे निडर होकर खेलना होगा"

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021, 17 अक्टूबर से ओमान और संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा. टी20 क्रिकेट के इस सबसे बड़े महाकुंभ में भारत और पाकिस्तान की टीमें 24 अक्टूबर को आमने सामने होंगी. इससे पहले क्रिकेट के प्रचंड पंडितों में यह बहस जारी है कि इस हाई वोल्टेज मुकाबले में कौन सी टीम फतह हासिल करेगी.

ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने कहा है कि अगर उनके देश की टीम भारत पर जीत दर्ज करना चाहती है तो उसे निडर होकर खेलना होगा.

मियांदाद ने कहा, “टूर्नामेंट में लय हासिल करने के लिए भारत के खिलाफ मैच महत्वपूर्ण होगा. उनकी टीम बेहद मजबूत है और उसके पास कई शीर्ष खिलाड़ी हैं, लेकिन अगर हम बिना किसी डर और दबाव के खेलते हैं और प्रत्येक अपनी तरफ से योगदान देता है तो हम उन्हें हरा सकते हैं.”

यह भी पढ़ें | इंग्लैंड की बी टीम से पाकिस्तान हार गया और आप भारत को हराने की बातें करते हैं- कनेरिया

उन्होंने आगे कहा, “टी20 फॉर्मेट के बारे में लोगों का मानना है कि एक या दो खिलाड़ी मैच जिता सकते हैं, लेकिन मैं इसे इस तरह से देखता हूं कि इस फॉर्मेट में सभी को किसी न किसी तरह से योगदान देने की जरूरत है ताकि टीम जीत सके.”

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच अभी तक 8 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से भारत ने 6 में जीत दर्ज की है तो वहीं, पाकिस्तान ने सिर्फ एक ही मैच में जीत का स्वाद चखा है, जबकि एक मुकाबला टाई रहा है.

Leave a comment