ICC ने लॉन्च किया टी20 विश्व कप का एंथम, कोहली समेत कई दिग्गज नए अवतार में आए नज़र

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने हाल ही में टी20 विश्व कप के लिए एंथम सोंग लॉन्च कर दिया है. आईसीसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एंथम का वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली समेत कई क्रिकेट दिग्गज नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर अमित त्रिवेदी ने कम्पोज किया है. आईसीसी ने इस एंथम को ‘LIVE THE GAME’ नाम दिया है. वीडियो में फैंस के साथ-साथ खिलाड़ियों को एनिमेटेड अवतार में दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें | T20 World Cup 2021: 4 प्लेयर्स सिलेक्शन, जिसकी वजह से भारतीय टीम को मिलेगी हार!

अमित त्रिवेदी ने कहा सोंग लॉन्ग के मौके पर कहा, “क्रिकेट हमेशा से ही मेरा फेवरेट खेल रहा है और मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि मुझे टी-20 विश्व कप के एंथम को कम्पोज करने का मौका मिला.”

गौरतलब है कि आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 का आयोजन ओमान और संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में होगा. टी20 क्रिकेट का यह सबसे बड़ा महाकुंभ 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक खेला जाएगा. भारतीय टीम 24 अक्टूबर को दुबई के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ हाई वोल्टेज मुकाबले से टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेगी.

टी20 विश्व कप 2021 में टीम इंडिया का कार्यक्रम इस प्रकार है:

24 अक्टूबर, भारत बनाम पाकिस्तान, दुबई में

31 अक्टूबर , भारत बनाम न्यूजीलैंड, दुबई में

3 नवंबर, भारत बनाम अफगानिस्तान, अबुधाबी में

5 नवंबर, भारत बनाम B1, दुबई में

8 नवंबर, भारत बनाम A2, दुबई में

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है:

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी.

Leave a comment