भारत के खिलाफ मैच से पहले बोले हसन अली, 'हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं'

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 का आगाज़ 17 अक्टूबर से होने जा रहा है. टी20 क्रिकेट का यह महाकुंभ इस साल ओमान और संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा, जहां भारत और पाकिस्तान की टीमें 24 अक्टूबर को एक दूसरे के आमने-सामने होंगी. इससे पहले पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हसन अली ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि उनकी टीम विश्व की किसी भी मजबूत से मजबूत टीम को हराने की काबिलियत रखती है.

उन्होंने कहा, “हमारी टीम बहुत अच्छी है और हम दुनिया की किसी भी टीम को हराने की क्षमता रखते हैं. मुझे मेरी टीम पर 100 प्रतिशत भरोसा है. मैं ये नहीं कह रहा कि हम ट्रॉफी लेकर आएंगे, क्योंकि परिणाम हमारे हाथों में नहीं है. हमारे हाथों में सिर्फ कोशिश करना है और हर मैच में कड़ा मुकाबला करना है.”

उन्होंने आगे कहा, “पहले मैच के लिए हम पूरी तैयारी के साथ जाएंगे और अगर हम मैच जीते तो हमारा आत्मविश्वास बढ़ेगा. प्रेशर है, लेकिन हम सभी प्रोफेशनल हैं और हमें पता है कि प्रेशर को कैसे हैंडल करना है.”

यह भी पढ़ें | इंग्लैंड की बी टीम से पाकिस्तान हार गया और आप भारत को हराने की बातें करते हैं- कनेरिया

इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए नवेले अध्यक्ष रमीज राजा ने अपनी टीम के खिलाड़ियों पर बड़ा दांव खेला था. उन्होंने कहा था कि अगर पाकिस्तानी टीम भारत को हरा देती है तो फिर उनके लिए ब्लेंक चेक तैयार हैं. रमीज ने कहा था कि पाकिस्तान के एक बड़े व्यापारी ने उनसे यह वादा किया है.

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच अभी तक 8 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से भारत ने 6 में जीत दर्ज की है तो वहीं, पाकिस्तान ने सिर्फ एक ही मैच में जीत का स्वाद चखा है, जबकि एक मुकाबला टाई रहा है.

Leave a comment