Babar Azam
पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 26 नवंबर को पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा.

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 26 नवंबर को पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा. इससे पहले, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने मैच से पहले अपनी फॉर्म के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि यह जरूरी नहीं है कि वह हर बार बड़े रन बनाएं और टीम में कई ऐसे बल्लेबाज हैं जो यह काम कर सकते हैं.

बांग्लादेश के खिलाफ टी20आई सीरीज में बाबर का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. बाबर ने तीन मैचों में क्रमशः 7, 1 और 19 का स्कोर बनाया. ऐसे में जब उनसे उनकी फॉर्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि टीम के अन्य खिलाड़ियों ने भी जिम्मेदारी ली है. उन्होंने यह भी कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बल्लेबाज़ी से प्रभाव डालने की कोशिश करेंगे.

बाबर ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “यह कहीं नहीं लिखा है कि मैं हर बार रन बनाऊंगा, अन्य खिलाड़ी भी यहां हैं और उन्होंने टी20आई सीरीज में जिम्मेदारी दिखाई. मैं इस टेस्ट सीरीज में प्रदर्शन करना चाहूंगा”.

बाबर ने कहा, “हम लगातार सफेद गेंद से खेल रहे हैं और हमारे लिए टेस्ट मोड में आना एक चुनौती होगी. टी20 सीरीज के बाद तैयारी के लिए ज्यादा समय नहीं है, लेकिन पाकिस्तान से आने खिलाड़ी घरेलू मैच खेल रहे थे. हमारे पास काफी अनुभवी व अब एक काफी व्यवस्थित टीम है, हम इससे डब्ल्यूटीसी में प्रभाव डालेंगे”.

Leave a comment