ENG v IND: शास्त्री और कोहली ने फैलाया कोरोना! बुक लौन्चिंग के इवेंट में पहुंचे थे लंदन

इंग्लैंड और भारत के बीच शुक्रवार से मैनचेस्टर में खेला जाने वाला पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया. यह फैसला भारतीय खेमे में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से लिया गया. सबसे पहले टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया, जहां उन्हें तुरंत आइसोलेशन में भेज दिया गया. उनके बाद गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

सिलसिला यहीं नहीं थमा, फाइनल टेस्ट मैच से कुछ समय पहले सहायक फिजियो योगेश परमार की रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव आ गई. नतीजा यह रहा कि मैनचेस्टर टेस्ट को कैंसिल करना पड़ा.

वहीं, इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) हाल ही में भारतीय कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली के एक इवेंट अटैंड करने से खुश नहीं है. माना जा रहा है कि इस दौरान रवि शास्त्री के संपर्क में आने से अन्य भारतीय मेंबर्स कोरोना की चपेट में आए हैं.

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान शास्त्री और कोहली एक बुक लौन्चिंग के इवेंट में उपस्थित हुए थे. अब मीडिया ने उनकी क्लास लगाई है.

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, “भारतीय टीम के कोच और खिलाड़ी (विराट कोहली) अपने बबल के बाहर लंदन के एक होटल में एक पुस्तक लॉन्च में शामिल होने के लिए गैर-जिम्मेदार थे, जैसा कि ओवल में चौथे टेस्ट से दो दिन पहले स्पोर्ट्समेल द्वारा खुलासा किया गया था.”

गौरतलब है कि इंग्लैंड और भारत के बीच आखिरी मैच रद्द होने के बाद टेस्ट सीरीज का क्या परिणाम होगा, इस पर सस्पेंस बना हुआ है. आईसीसी, बीसीसीआई और ईसीबी के बीच सीरीज के रिजल्ट को लेकर चर्चा होगी और इसके बाद ही इसका नतीजा घोषित किया जाएगा.

Leave a comment