ENG v IND: ओवल टेस्ट में तूफान खड़ा करने वाले क्रिस वोक्स ने अपनी वापसी को बताया 'धमाकेदार.

इंग्लैंड के धाकड़ तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने शानदार वापसी करते हुए भारत के खिलाफ जारी पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के चौथे मैच के पहले दिन चार विकेट झटके. वोक्स की घातक गेंदबाजी की बदौलत टीम इंडिया की पहली पारी 191 रन के स्कोर पर ही सिमट गई. उन्होंने 15 ओवर में 55 रन खर्च करते हुए 4 विकेट चटकाए, जिसमें 6 मेडेन शामिल थे.

वोक्स ने अपनी धमाकेदार वापसी पर कहा कि वे फिर से क्रिकेट खेलने के लिए काफी बेताब थे. दाएं हाथ के पेसर ने माना कि उनकी वापसी शानदार रही.

उन्होंने कहा, “टेस्ट में वापस आना, टॉस जीतना और भारत को 191 रनों पर आउट करना बहुत अच्छा था. वापस आकर अच्छा लग रहा है. मैं क्रिकेट खेलने के लिए बेताब था. एड़ी की चोट से वापसी करना थोड़ा मुश्किल रहा. मैं घर से मैच देख रहा था और हमेशा सीरीज का हिस्सा बनना चाहता था.”

वोक्स ने आगे कहा, “यह एक अजीब साल रहा. उतार-चढाव देखा. फिर आइसोलेशन में जाना पड़ा. यह कमबैक इंतजार के लायक था और मैंने वास्तव में इसका आनंद लिया.”

बता दें कि वोक्स गेंदबाजी के अलावा शानदार बल्लेबाजी करने के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने 39 टेस्ट में अब तक 116 विकेट चटकाए हैं और 27.52 के औसत से 1321 रन बटोरे हैं. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 1 शतक और 5 अर्धशतक भी जड़े हैं.

Leave a comment