IPL 2021 से बाहर होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने साझा किया भावुक मैसेज

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण के दूसरे क्वालीफायर मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से शिकस्त दे कर फाइनल में प्रवेश कर लिया. अब उनका मुकाबला 15 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. यह निर्णायक मैच दुबई के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

नीली जर्सी वाली टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 135 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में केकेआर ने 1 गेंद शेष रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया.

एक तरफ, जहां कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2021 के फाइनल में प्रवेश किया तो वहीं, दिल्ली कैपिटल्स का खिताबी जीत का सपना एक बार फिर से अधूरा रह गया. इसके बाद दिल्ली की टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने भावुक संदेश साझा कर अपने दुख का इज़हार किया है.

IPL 2021, एलिमिनेटर: RCB का फिर टूटा खिताब जीतने का सपना, KKR फाइनल की दौड़ में बरकरार

ऋषभ पंत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “इसका समापन दिल तोड़ने वाला रहा, लेकिन मेरे लिए इस असाधारण वॉरियर्स से भरी टीम की अगुवाई करने से ज्यादा गर्व की कोई बात नहीं हो सकती है.

उन्होंने आगे कहा, “हमने पूरे सीजन जमकर लड़ाई लड़ी और कुछ दिन हमारा प्रदर्शन थोड़ा कमजोर भी रहा पर हमने अपना 100 प्रतिशत दिया.”

Leave a comment