Sanjay Manjrekar
मांजरेकर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम में राहुल चाहर और शार्दुल ठाकुर को मौक़ा देने की बात कही है.

भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान पर उतरने से पहले टीम में बड़े बदलाव करने की नसीहत दी है. मांजरेकर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम में राहुल चाहर और शार्दुल ठाकुर को मौक़ा देने की बात कही है.

संजय मांजरेकर ने koo पर बात करते हुए बताया कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबलें में भारत के लिए टॉस हारना भी टीम की हार में एक बड़ा फैक्टर रहा.

उन्होंने बताया कि पाकिस्तान के गेंदबाज़ ने शाहीन शाह अफरीदी ने शुरूआती 3 ओवर में भारत के सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और के एल राहुल का विकेट लेकर मैच टीम इंडिया से छीन लिया था, उसने टीम इंडिया के बल्लेबाज़ी क्रम की कमर तोड़ के रख दी थी.

संजय मांजरेकर ने पाकिस्तान की गेंदबाज़ी के बारे में बात करते हुए कहा, ‘उनकी गेंदबाज़ी हमेशा से शानदार रही है, लकिन मेरे लिए भारत की गेंदबाज़ी का लय में नहीं होना परेशानी खड़ा करता है. टीम इंडिया का एक भी गेंदबाज़ पाकिस्तान के खिलाफ विकेट नहीं ले पाया था. ऐसे में टीम को विकेट लेने वाले गेंदबाज़ राहुल चाहर और शार्दुल ठाकुर की जरूरत है, जिनका प्लेइंग इलेवन में शामिल होना गेंदबाज़ी आक्रमण को और मजबूत करेगा’.

Leave a comment