कंगारुओं को मिली बड़ी राहत, एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेंगे अंग्रेज

इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली प्रतिष्ठित एशेज सीरीज से पहले दिग्गजों के बीच जुबानी जंग शुरू हो चुकी है. क्रिकेट के मैदान पर दोनों टीम्स की प्रतिद्वंदिता और कड़वाहट जग-जाहिर है, लेकिन अब कंगारुओं के लिए एक बड़ी राहत देने वाली खबर सामने आ रही है.

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इंग्लैंड टीम एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने को राजी हो गई है. बता दें कि एशेज सीरीज इस साल 8 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया में खेली जाएगी.

अंग्रेजी अखबार द डेली टेलिग्राफ की रिपोर्मुट के ताबिक, “इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के प्रतिनिधियों, इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलियाई सरकार के बीच बातचीत सकारात्मक रही. एशेज सीरीज अपने तय समय से शुरू होगी.”

यह भी पढ़ें | WTC फाइनल में तबाही मचाने वाले कीवी ऑलराउंडर को सचिन ने बताया भविष्य का महान खिलाड़ी

इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन ने बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि इंग्लिश कप्तान जो रूट ऑस्ट्रेलिया आएं या नहीं, लेकिन एशेज सीरीज अपने तय समय पर शुरू होगी. इसके अलावा पेन ने कहा था कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों के पास यहां आने या नहीं आने का विकल्प मौजूद है.

पेन ने कहा था, “एशेज आयोजित की जायेगी. पहला टेस्ट 8 दिसंबर से शुरू होगा, भले ही जो (रूट) यहां आये या नहीं. वे सभी (इंग्लिश क्रिकेटर) आना चाहते हैं. इसमें कोई शक नहीं है. वे खुद को सर्वश्रेष्ठ संभावित परिस्थितियों में लाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आखिर में हम सब भी ऐसा ही कर रहे हैं.”

Leave a comment