अब टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है।

विराट कोहली ऐलान कर चुके हैं कि वे आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के बाद भारत की टी20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे। कोहली के इस फैसले के बाद आए दिन उनके खिलाफ अफवाहें सामने आती रहती हैं। हाल ही में खबरों में दावा किया गया था कि भारतीय टीम के कई सीनियर खिलाड़ी विराट के रवैये से नाराज हैं, जिसके बाद उन्होंने कप्तान की शिकायत बीसीसीआई से की थी। इतना ही नहीं इन खबरों में रविचंद्रन अश्विन, अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा का नाम लिया गया था। अब टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है।

रविचंद्रन अश्विन ने विराट कोहली के साथ अपनी बगावत की खबरों को फेक बताया। 35 साल के भारतीय क्रिकेटर ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो पोस्ट साझा की हैं। उन्होंने एक स्टोरी में लिखा, “मैं फेक न्यूज नाम के हैंडल की तलाश कर रहा हूं। यह गॉसिप के लिए बहुत मजेदार हुआ करता था।”

दाएं हाथ के गेंदबाज ने अपनी दूसरी स्टोरी में लिखा, “ओह हां, धन्यवाद दोस्तों। वह मिल गया है। मैंने अभी सुना है कि उन्होंने अपना नाम बदल लिया है और अब उन्हें IANS कहा जाता है और कुछ अन्य लोग भी उनका हवाला देते हैं।” अश्विन की इन पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि उनके और विराट कोहली के बीच सब सही है।

आर अश्विन के अलावा इन खबरों पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कड़ी नाराजगी जताई है। बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, “किसी भी भारतीय क्रिकेटर ने बीसीसीआई से विराट कोहली की लिखित या मौखिक में शिकायत नहीं की है। मीडिया को ऐसी अस्पष्ट और निराधार खबरें लिखने से परहेज करना चाहिए। बीसीसीआई हर झूठी खबर का जवाब नहीं दे सकता।”

बहरहाल, अश्विन पहले क्रिकेटर हैं, जिन्होंने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। हालांकि, ये अफवाहें कुछ दिनों से चल रही हैं, लेकिन कोहली ने खुद इस मामले पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है।

Leave a comment