australia captain smith finch warner crictoday
IPL में फ्लॉप होने का कोई मतलब नहीं, वॉर्नर टी20 वर्ल्ड कप में मेरे साथ ओपनिंग करेंगे - फिंच

CSK ने सैम के रिप्लेसमेंट के तौर पर वेस्टइंडीज के इस धाकड़ खिलाड़ी को टीम में किया शामिल

चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण के बाकी बचे हुए मुकाबलों के लिए ‘चोटिल’ धाकड़ ऑलराउंडर सैम करन के रिप्लेसमेंट के तौर पर वेस्टइंडीज के डोमिनिक ड्रेक्स के साथ करार किया है. उन्होंने अभी तक एक प्रथम श्रेणी, 25 लिस्ट ए और 19 टी20 मुकाबले खेले हैं. ड्रेक्स को चुने जाने का एक अहम कारण उनका वर्तमान में दुबई में होना भी है. ऐसे में वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी की किस्मत चमक गई है.

IPL 2021: SRH से हारा RCB, लेकिन हर्षल पटेल ने रच दिया इतिहास, देखते रह गए बुमराह

बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण में खेले गए 52वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 4 रनों से हरा दिया. एसआरएच ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 141 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में आरसीबी ने 20 ओवर खेलते हुए 6 विकेट खोकर 137 रन बनाए.

IPL में फ्लॉप होने का कोई मतलब नहीं, वॉर्नर टी20 WC में मेरे साथ ओपनिंग करेंगे – फिंच

ऑस्ट्रेलियाई टीम के धाकड़ सलामी बल्लेबाज और आईपीएल में संराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले डेविड वॉर्नर के लिए मौजूदा समय में सबकुछ अच्छा नहीं चल रहा है. वॉर्नर के साथ एसआरएच टीम मैनेजमेंट का बर्ताव सुर्ख़ियों में है. पहले उन्हें कप्तानी से हटाया गया, फिर प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया और अब आईपीएल-14 के दोबारा शुरू होने पर मुकाबले यूएई में खेले जा रहे हैं और यहां पर तो कंगारू खिलाड़ी स्टेडियम में भी नज़र नहीं आ रहे हैं.

“हार्दिक पांड्या को टी20 विश्व कप 2021 की टीम में शामिल करना बहुत बड़ी आश्चर्य की बात है”

पिछले महीने भारतीय क्रिकेट चयनकर्ताओं ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया. इस 15 सदस्यीय भारतीय टीम में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को भी जगह दी गई थी. हालांकि, हार्दिक ने पिछले कुछ समय में केवल ‘प्योर बल्लेबाज’ के रूप में ही प्रदर्शन किया है. आईपीएल के मौजूदा संस्करण में भी वे गेंदबाजी करते दिखाई नहीं दिए हैं.

देवदत्त पडीक्कल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का कप्तान बना देना चाहिए – आशीष नेहरा

विराट कोहली ने हाल ही में यह ऐलान किया था कि वे इंडियन प्रीमियर लीग के अगले संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी छोड़ देंगे. ऐसे में क्रिकेट के दिग्गजों के बीच यह चर्चा जारी है कि आरसीबी का अगला कप्तान कौन बन सकता है. टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है, जिसमें आरसीबी का अगला कप्तान बनने की काबिलियत है. उन्होंने स्टार सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल का नाम लेते हुए कहा है कि उनमें इस टीम का नेतृत्व करने की क्षमता है.

Leave a comment