Shreyas Iyer
श्रेयस अय्यर को भारत के पूर्व महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भारत के टेस्ट क्रिकेटर नंबर 303 की कैप दी.

चहल की पत्नी धनश्री ने कोहली को सिखाया डांस, देखिए वीडियो

टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा आए दिन सोशल मीडिया पर अपने डांस की वीडियो साझा करती रहती हैं. अब उनका एक ओर वीडियो सामने आया है, जिसमें धनश्री दिग्गज बल्लेबाज और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को डांस सिखाती हुई नजर आ रही हैं.

क्या अफगानिस्तान में फिर से होगी महिला क्रिकेट की शुरुआत? ACB के ने बताया

हथियारों से लैस तालिबानी लड़ाके अफगानिस्तान पर कब्ज़ा जमा चुके हैं. तालिबान के अफगानिस्तान पर कब्ज़ा करने के बाद से वहां पर खेल को लेकर भी अनिश्चितता के बादल छाए हुए हैं. मुख्य रूप से महिला क्रिकेट को लेकर यह संशय लगातार बना रहा है कि क्या वहां फिर से महिला क्रिकेट की शुरुआत हो पाएगी या नहीं.

IND v NZ: क्या राहुल और रहाणे ने ग्रीन पार्क की पिच को लेकर रखी थी खास मांग?

कानपुर के ऐतिहासिक ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत ओर न्यूजीलैंड के बीच दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. मैच से पहले पिच के क्यूरेटर शिव कुमार ने कहा कि इस बार न तो कोच राहुल द्रविड़ और न ही कप्तान अजिंक्य रहाणे की कोई विशेष मांग थी. साथ ही उन्होंने बताया कि यहां की पिच के टूटने की संभावना काफी कम है.

IND v NZ: अय्यर के टेस्ट डेब्यू से खुश हुए पोंटिंग, ट्विटर पर लिखी दिल छू लेने वाली बात

न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर के ऐतिहासिक ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने डेब्यू किया. गुरूवार को मैच से पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने अय्यर को कैप सौंपी ओर वे टीम इंडिया के लिए लाल गेंद वाले क्रिकेट में पदार्पण करने वाले 303वें खिलाड़ी बने.

IPL 2022: एमएस धोनी को अगले 3 सीजन के लिए रिटेन करेगा चेन्नई सुपर किंग्स!

भारतीय क्रिकेट टीम को आईसीसी का हर एक मुख्य खिताब दिलाने वाले पूर्व कप्तान ओर दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सभी को चौंका दिया था, लेकिन उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलना जारी रखा हुआ है. अब खबर है कि सीएसके धोनी को अगले तीन संस्करणों के लिए रिटेन करने की तैयारी में है.

Leave a comment