Team India
न्यूज़ीलैंड के खिलाफ गुरुवार से कानपुर में खेले जाने वाले दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच से.... आज की टॉप ख़बरें.

IND v NZ: पहले टेस्ट में शुभमन गिल होंगे भारत की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ गुरुवार से कानपुर में खेले जाने वाले दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच से पहले टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने शुभमन गिल को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि शुभमन कानपुर टेस्ट में भारत की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे, लेकिन अभी तक उनके बल्लेबाजी क्रम पर अंतिम फैसला नहीं लिया गया है.

IPL 2022: रविचंद्रन अश्विन बोले, ‘मुझे और श्रेयस अय्यर को रिटेन नहीं करेगी दिल्ली कैपिटल्स की टीम’

भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ़ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के लिए होने वाली खिलाड़ियों की नीलामी से पहले बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने संकेत दिए हैं कि उन्हें और दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर को फ्रेंचाइजी द्वारा रिटेन नहीं किया जाएगा.

‘भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में तीन स्पिनर्स के साथ उतरेंगे’

भारत के खिलाफ गुरूवार से शुरू होने वाली दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज से पहले न्यूज़ीलैंड टीम के कोच गैरी स्टीड ने बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि वे कानपुर टेस्ट में तीन स्पिनर्स के साथ उतर सकते हैं, क्योंकि यहां की पिचें फिरकी वाले गेंदबाजों को मदद देने वाली होती हैं.

Happy Birthday: 29 साल के हुए नवदीप सैनी, सोशल मीडिया पर मिल रहीं ढेर सारी शुभकामनाएं

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज नवदीप सैनी आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनका जन्म 23 नवंबर, 1992 को हरियाणा के करनाल में हुआ था. सैनी को तेज गेंदबाजी के लिए जाना जाता है. नवदीप भारत के लिए तीनों ही फोर्मेट में डेब्यू कर चुके हैं.

‘पेट कमिंस को ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम का नया कप्तान बनाए जाने का अब सबसे अच्छा समय है’

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने कहा है कि तेज गेंदबाज पेट कमिंस को ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम का कप्तान बनाए जाने का अब सही समय है. बता दें कि शुक्रवार को कंगारू टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने कप्तानी के पद से इस्तीफ़ा दे दिया. 2017 में एक महिला सहकर्मी को अश्लील संदेश भेजने के लिए क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा जांच किए जाने के बाद पेन को दोषी पाया गया था, जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई खेले में उथल-पुथल मच गई थी.

Leave a comment