"अगर पाकिस्तान की टीम भारत पर जीत दर्ज करना चाहती है तो उसे निडर होकर खेलना होगा"

“अगर पाकिस्तान की टीम भारत पर जीत दर्ज करना चाहती है तो उसे निडर होकर खेलना होगा”

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021, 17 अक्टूबर से ओमान और संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा. टी20 क्रिकेट के इस सबसे बड़े महाकुंभ में भारत और पाकिस्तान की टीमें 24 अक्टूबर को आमने सामने होंगी. इससे पहले क्रिकेट के प्रचंड पंडितों में यह बहस जारी है कि इस हाई वोल्टेज मुकाबले में कौन सी टीम फतह हासिल करेगी.

IPL 2021 से बाहर होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने साझा किया भावुक संदेश

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण के दूसरे क्वालीफायर मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से शिकस्त दे कर फाइनल में प्रवेश कर लिया. अब उनका मुकाबला 15 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. यह निर्णायक मैच दुबई के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

T20 World Cup 2021: हमारी टीम बहुत तगड़ी है, पाकिस्तान को उड़ा देगी – हरभजन सिंह

टी20 विश्व कप 2021 का आयोजन ओमान और संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में होगा. टी20 क्रिकेट का सबसे बड़ा यह महाकुंभ 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक खेला जाएगा. भारतीय टीम 24 अक्टूबर को दुबई के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेगी.

“चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 का खिताब जीतने में कामयाब होगी”

शुक्रवार को दुबई के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के फाइनल से पहले दक्षिण अफ्रीकी टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने बताया है कि इस सीजन का खिताब कौन सी टीम अपने कब्ज़े में ले सकती है. स्टेन का मानना है कि सीएसके आईपीएल 2021 का खिताब अपने नाम करने में सफल रहेगी.

तेंदुलकर ने साझा की ‘छोटे लड़के’ की वीडियो, जो बल्लेबाजों को अपनी घूमती गेंदों से दिन में दिखा रहा तारे

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं. सचिन के नाम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शतकों का शतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज है. ऐसा शायद ही कोई क्रिकेट का दिग्गज या फैन होगा, जो सचिन से नफरत करता होगा. यूं तो मास्टर ब्लास्टर की हर कोई तारीफ करता है, लेकिन आज उन्होंने एक छोटे बच्चे के हुनर की सराहना की है.

Leave a comment