11 अक्टूबर 2021: क्रिकेट जगत की टॉप-5 खबरें

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पेट कमिंस बने पिता, मंगेतर ने दिया बेटे को जन्म

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज पेट कमिंस पिता बन गए हैं। उनकी मंगेतर बेकी बोस्टन ने गत शुक्रवार को बेटे को जन्म दिया। कमिंस और बेकी ने अपने लाडले का नाम एल्बी बोस्टन कमिंस रखा है। कंगारू पेसर ने अपने बच्चे के आने की खुशखबरी खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए दी। बता दें कि कमिंस आगामी टी20 विश्व कप टीम के लिए मंगलवार शाम को दुबई के लिए रवाना होंगे।

वॉन ने एक बार फिर कोहली के खिलाफ उगला जहर, बोले ‘IPL में खुद को असफल कप्तान के रूप में देखेंगे’

आरसीबी कप्तान के रूप में विराट कोहली का सफर सोमवार को समाप्त हो गया, क्योंकि उनकी टीम को आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का इस साल भी ट्रॉफी जीतने का सपना चकनाचूर हो गया। इसी बीच इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बयान देते हुए कहा कि कोहली आरसीबी के सबसे नाकाम कप्तान के तौर पर याद किए जाएंगे, जिनके नेतृत्व में टीम एक भी ट्रॉफी नहीं जीत पाई।

प्रीति जिंटा की पंजाब किंग्स से अलग हो सकते हैं केएल राहुल, दूसरी फ्रेंचाइजी ने किया संपर्क!

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में पंजाब किंग्स का प्रदर्शन बेहद खराब रहा और इस साल भी वे प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रहे। वहीं, दूसरी तरफ टीम के कप्तान केएल राहुल ने जबरदस्त परफॉरमेंस दिया। राहुल ने 13 मुकाबले खेले, जिसमें 62.60 के औसत और 6 अर्धशतक की मदद से 626 रन बनाए। आपको मालूम हो तो भारतीय सलामी बल्लेबाज साल 2018 में पंजाब किंग्स के साथ जुड़े थे।

IPL 2021: सोशल मीडिया ट्रोलर्स पर फूटा मैक्सवेल का गुस्सा, बोले- ‘बेहतर इंसान बनो’

सोमवार को आईपीएल 2021 का एलिमिनेटर मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेला गया था। इस मैच में केकेआर ने आरसीबी को 4 विकेट से पराजित किया और इस जीत के साथ कोलकाता की टीम अभी भी फाइनल में जाने की दौड़ में बनी हुई है। वहीं, बैंगलोर का आईपीएल ट्रॉफी जीतने का सपना इस सीजन भी टूट गया।

राशिद की ‘टॉप 5 टी20 प्लेयर्स’ की लिस्ट में धोनी-रोहित का नाम नहीं, इन 2 भारतीयों को मिली जगह

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 की शुरुआत 17 अक्टूबर से हो रही है। टूर्नामेंट के आगाज से पहले अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर राशिद खान ने दुनिया के टॉप -5 टी20 खिलाड़ी चुने हैं, जिसमें दो भारतीय क्रिकेटर्स, एक वेस्टइंडीज, एक न्यूजीलैंड और एक दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी शामिल हैं। मगर राशिद की इस लिस्ट में पूर्व कप्तान एमएस धोनी और रोहित शर्मा को जगह नहीं मिली है।

Leave a comment