टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं।

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। वे सोशल मीडिया पर अपने फैंस का मनोरंजन करते हुए नज़र आते रहते हैं। चहल और धनश्री ने दिसंबर 2020 में गुरुग्राम में एक निजी शादी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे।

मंगलवार को चहल ने अपनी शादी की छह महीने की सालगिरह के अवसर पर इंस्टाग्राम पर पत्नी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है। दाएं हाथ के स्पिनर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, “शादी की 6 महीने की एनिवर्सरी की बधाई हो वाइफ।” इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के रद्द होने के बाद से चहल अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

30 साल के भारतीय क्रिकेटर ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए 7 मुकाबले खेले थे। हालांकि, वे पहले दो मुकाबलों में विकेट हासिल नहीं कर पाए थे। इसके बाद चहल ने अगले पांच मुकाबलों में 4 विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें | “इंग्लैंड में भारतीय पेसर्स असरदार साबित नहीं हुए, लेकिन कंगारुओं की उन्ही के घर में हालत खराब कर दी थी”

बहराहल, युजवेंद्र चहल को श्रीलंका के खिलाफ आगामी सीमित ओवर्स की सीरीज के लिए भारत की 20 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। शिखर धवन की अगुआई वाली टीम इंडिया को अगले महीने श्रीलंका के विरुद्ध तीन वनडे और इतने ही टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेलने हैं। सभी मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।

फिलहाल, भारतीय टीम मुंबई में अपना 14 दिनों का क्वारंटाइन पूरा कर रही है और वे 28 जून को कोलंबो के लिए रवाना होंगे।