स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को अगले महीने श्रीलंका के दौरे पर जाने वाली लिमिटेड ओवर्स की टीम इंडिया में शामिल किया गया है. भारतीय टीम को अगले महीने श्रीलंका के विरुद्ध 3 मुकाबलों की वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है, लेकिन इससे पहले चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है.

दरअसल, ये खुशखबरी चहल के माता-पिता से जुड़ी हुई है. चहल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वे अपने परिवार के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं. दाएं हाथ के गेंदबाज ने पोस्ट साझा करते हुए बताया है कि उनके पेरेंट्स अब बिलकुल ठीक हैं. बता दें कि कुछ समय पहले चहल के माता-पिता को कोरोना संक्रमण हो गया था.

चहल ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “आप सभी का प्रार्थना करने और समर्थन के लिए शुक्रिया, जिस तरह की मदद हमें दोस्तों, परिवार और आप सभी के संदेशों से मिली, उसके हम शुक्रगुजार हैं. माता-पिता स्वस्थ हैं और हम सभी से सुरक्षित रहने की अपील करते हैं”

गौरतलब है कि युजवेंद्र चहल के माता-पिता कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे. चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी थी. युजवेंद्र के पिता को गंभीर लक्षण थे, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. धनश्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात का खुलासा था.

Leave a comment