Yuvraj Singh - Hazel Keech
ऐसे में युवी ने हेज़ल को अपने ही अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया है।

पूर्व भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच (Hazel Keech) सोमवार को अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में युवी ने हेज़ल को अपने ही अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पत्नी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए हेज़ल के लिए एक प्यार भरा पोस्ट साझा किया है।

40 साल के युवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे मामा बियर…… अकेले ज्यादा केक मत खाओ.. जल्द ही मिलते हैं मेरी बेब हेजल कीच।” युवराज के अलावा पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान की पत्नी और अभिनेत्री सागरिका घाटगे ने भी हेजल को उनके जन्मदिन पर विश किया है।

सागरिका ने सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे हेजल और ढेर सारी बधाई.. ध्यान रखना।” बता दें कि सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह हेज़ल कीच के साथ साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं, दोनों इस साल जनवरी में माता-पिता बने हैं।

युवराज और हेज़ल ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के जन्म पर संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा था, “हमारे सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के लिए हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज भगवान ने हमें एक बच्चे के रूप में आशीर्वाद दिया है। हम इस आशीर्वाद के लिए भगवान को धन्यवाद देते हैं और चाहते हैं कि आप हमारी गोपनीयता का सम्मान करें, क्योंकि हम दुनिया में अपने बेटे का स्वागत करते हैं लव, हेजल और युवराज।”

Leave a comment

Cancel reply