भारतीय टीम के पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर युवराज सिंह ने शनिवार को अपने नए लुक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

भारतीय टीम के पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर युवराज सिंह ने शनिवार को अपने नए लुक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में युवी का नया हेयरस्टाइल नज़र आ रहा है। उन्होंने अपने बालों के कर्ल करवा लिए हैं। 39 साल के पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अपने नए हेयरस्टाइल की एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “सीधे बाल या घुंघराले? मुझे कर्ल पसंद हैं, आप लोगों को कौन सा हेयर कट पसंद है।” इसके अलावा युवराज सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी नए लुक के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

कुछ दिन पहले युवराज सचिन तेंदुलकर और अजीत अगरकर के साथ गोल्फ के मैदान पर दिखाई दिए थे। वे क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद गोल्फ खेलते हैं। अकसर सोशल मीडिया पर अपनी गोल्फ खेलते हुए तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं।

युवराज सिंह ने भले ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन वे आखिरी बार इस साल की शुरुआत में मार्च में क्रिकेट के मैदान पर खेलते हुए नज़र आए थे। युवी ने रायपुर में खेले गए रोड सेफ्टी सीरीज़ में इंडिया लीजेंड्स का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने इंडिया लीजेंड्स को खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाई थी।

उल्लेखनीय है कि पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज ने भारत के लिए 304 वनडे मुकाबले खेलते हुए 14 शतक और 52 अर्धशतक की मदद से 8701 रन बनाए। वहीं, युवराज सिंह ने टेस्ट प्रारूप में 40 मुकाबलों में 1900 रन बनाए, जबकि 58 टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों में 1177 रन बनाए थे।

Leave a comment