Rahul Tripathi - MS Dhoni
30 साल के भारतीय क्रिकेटर ने बताया कि माही ने कैसे फाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद उनका मनोबल बढ़ाया था।

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) द्वारा 8 करोड़ 50 लाख की भारी रकम में खरीदे जाने वाले राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आईपीएल 2021 के फाइनल के बाद धोनी के साथ हुई बातचीत के बारे में खुलासा किया है। 30 साल के भारतीय क्रिकेटर ने बताया कि माही ने कैसे फाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद उनका मनोबल बढ़ाया था।

राहुल त्रिपाठी ने न्यूज़18 को दिए इंटरव्यू में कहा, “मुझे हैमस्ट्रिंग की चोट थी और इसलिए मैं निचलेक्रम में बल्लेबाजी करने आया था। मैं रन नहीं बना सका, मैं वास्तव में विकेटों के बीच दौड़ने के लिए संघर्ष कर रहा था। मेरे आउट होने के बाद, माही भाई ने मेरी पीठ थपथपाई और कहा, “कोई नई, आज तुम्हारा दिन नहीं था, लेकिन आपने 100 प्रतिशत कोशिश की।”

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने आगे कहा, “फाइनल हारने के बाद से मैं बहुत उदास महसूस कर रहा था, लेकिन माही भाई मेरे पास आए और मुझसे एक मिनट बात की।” बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन के फाइनल मुकाबले में केकेआर (KKR) सीएसके (CSK) से 27 रन से हारी थी और उस मैच में राहुल त्रिपाठी ने सिर्फ 2 रन बनाए थे।

गौरतलब है कि राहुल ने राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की तरफ से खेलते हुए साल 2017 में आईपीएल में डेब्यू किया था। एमएस धोनी भी उस टीम का हिस्सा थे। गौरतलब है कि राहुल त्रिपाठी ने अब तक 62 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 26.13 के औसत और 136.31 के स्ट्राइक रेट से 1385 रन बनाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply